राजकुमार राव और तृप्ति स्टारर फ़िल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” पर हुआ विवाद, लेखक अमित गुप्ता ने लगाया निर्माताओं पर कहानी चुराने का आरोप

मुम्बई। राजकुमार राव एवं तृप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही विवाद में घिर गई है। इस फिल्म की कहानी को लेकर अमित गुप्ता ने अपने वकील के माध्यम से निर्माताओं को कानूनी नोटिस भी भेजा है।

बॉलीवुड के जाने माने लेखक अमित गुप्ता ने इस फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा है। मुम्बई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित गुप्ता ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर देखा तो वह हैरान रह गए क्योंकि इसका केंद्रीय कॉन्सेप्ट उनका लिखा हुआ है। उन्होंने काफी पहले एक लेखक के तौर पर स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन (एसडब्ल्यूए) में यह कहानी रजिस्टर करवाई थी। इसलिए हमने अदालत का दरवाजा खटखटाया है और ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के सभी निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा है।”

बता दें कि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की कहानी एक ऐसे नए शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी सुहागरात पर अपना निजी डीवीडी रिकॉर्ड करते हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब वो डीवीडी खो जाती है, इससे उनके जीवन में हंगामा मच जाता है और फिर कॉमेडी क्रिएट होती है।

अमित गुप्ता ने कहा है कि यह बुनियादी कहानी का ढांचा उन्होंने लिखा था, जिसे स्क्रीन राइटर एसोसिएशन के पास रजिस्टर भी करवाया है। अब उसी आईडिया पर ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ फिल्म बनाई गई है। यह कॉपीराइट के उल्लंघन का मामला है और मैंने निर्माताओं के खिलाफ नोटिस भेजा है। अमित गुप्ता के नोटिस का उनकी ओर से जो जवाब आया है उसमें उन्होंने जो रजिस्ट्रेशन की तारीख लिखी है वो अमित गुप्ता के रजिस्ट्रेशन डेट के बाद की तिथि है। इससे सिद्ध होता है कि अमित गुप्ता का दावा सही है।

बता दें कि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और लेखक में भी उनका ही नाम दर्ज है।

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही है।

90 के दशक पर आधारित फ़िल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, एकता कपूर, शोभा कपूर, विमल लाहोटी, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, राज शांडिल्य और विपुल डी शाह हैं।

अमित गुप्ता को अदालत पर भरोसा है कि उन्हें न्याय मिलेगा और उनका नाम इस फ़िल्म की कहानी लेखक के रूप में दिया जाएगा।

राजकुमार राव और तृप्ति स्टारर फ़िल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” पर हुआ विवाद, लेखक अमित गुप्ता ने लगाया निर्माताओं पर कहानी चुराने का आरोप

 

Disclaimer: The facts and opinions appearing in the article do not reflect the views of Our Website Or our Editors  does not assume any responsibility or liability for the same. It Is By News Source From PR Agency

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *