Actress Kajal Raghwani Will Fulfil the Dreams Of Her Mother

अपनी माँ के सपनो को पूरा की अभिनेत्री काजल राघवानी ।

Exclusive News by Publish Media

प्रियंका, आलिया और श्रद्धा कपूर की तरह भोजपुरी स्टार काजल राघवानी भी बनी सिंगर काजल के माँ का सपना था कि मेरी बेटी सिंगर बने ,गायिका के रूप में काजल पहला देवी गीत माता के चरणों मे समर्पित की ।जिसका बोल है ” शिव के शिवानी हो रहा है लोकप्रिय बॉलीवुड में जिस तरह अभिनेत्रियां सिंगर्स बनती जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा,परिणीति चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट ने अपनी आवाज़ों में बेहतरिन गाने भी गाए हैं। अब इसी लिस्ट में भोजपुरी की हिट एक्ट्रेस काजल राघवानी भी शामिल हो गई है। जी हां, काजल राघवानी भी अब गायिका बन गई है। हालांकि भोजपुरी फ़िल्म जगत में हीरोज़ सिंगर से ही एक्टर और फिर स्टार बने हैं। मनोज तिवारी, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ और खेसारी लाल यादव की मिसाल हमारे सामने है। भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी सुपर हिट मानी जाती है। काजल राघवानी की आवाज़ में गाया हुआ पहला गीत सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है.

शिव के शिवानी नाम के अल्बम को लोटस म्यूजिक ने रिलीज़ किया है। मधुकर आनंद के संगीत पर संदीप साजन ने इस गीत के शब्द लिखे हैं जिन्हें काजल राघवानी ने अपनी मधुर आवाज से इसे खूबसूरत बना दिया है। काजल राघवानी का यह पहला भोजपुरी देवी गीत है जिसे नवरात्रि के उपलक्ष्य में जारी किया गया जिसे श्रोताओं और दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी फिल्मों में खूब पसंद की जाती है। अब जिस तरह बतौर सिंगर काजल राघवानी का पहला गाना यूट्यूब पर व्यूज़ बटोर रहा है, इससे अंदाज लगाया जा रहा है कि काजल के फैंस उन्हें गायिका के रूप में भी ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। काजल राघवानी की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग के कारण ये गाना यूट्यूब पर काफी लोकप्रिय हो रहा है.

—–Akhlesh Singh (PRO)

Print Friendly, PDF & Email