शम्स राठौड़ को मिला “दादा साहेब फाल्के फैशन आइकॉन लाइफस्टाइल अवार्ड”

शम्स राठौड़ ने केवल 11 साल की छोटी सी उम्र में रिएलिटी शो “हम हैं गली गाइस बॉयज एंड गर्ल्स” का सफल और भव्य आयोजन करके दुनिया के सबसे कम उम्र के रियलिटी शो के ऑर्गनाइजर के रूप में सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब उनके नाम एक और कारनामा जुड़ गया है और वह यह कि हाल ही में मुम्बई के पांच सितारा होटल सहारा स्टार में हुए ग्रैंड अवार्ड शो “दादा साहेब फाल्के फैशन आइकॉन लाइफस्टाइल अवार्ड 2021 से शम्स राठौड़ को नवाजा गया है। वह अपने हाथ मे दादा साहेब फाल्के के नाम की ट्रॉफी लेकर बेहद गौरवांवित महसूस कर रहे थे।

आपको बता दें कि मिस स्नेहा गोगोई और दीपक चतुर्वेदी द्वारा इस शानदार अवार्ड शो का आयोजन किया गया जहाँ फिल्मी सितारों का मेला लगा हुआ था। इस अवसर पर टीवी और बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर ज़ुबैर के खान, ऎक्ट्रेस पायल घोष, मुस्कान शर्मा, डॉ परिन सोमानी, शमीम खान, शम्स राठौड़, इन्द्राणी तालुकदार, छोटु दादा (मालेगांव), अकरम खान (एक्टर डायरेक्टर), दीपक चतुर्वेदी, दिलशाद खान (एडिटर मुम्बई हलचल), ताहिर कमाल खान को भी अवार्ड से नवाजा गया। इस शो के डायरेक्टर दीपक चतुर्वेदी थे।

शम्स राठौड़ ने यह पुरुस्कार  हासिल कर कहा कि यह अवार्ड पाना मेरे लिए बेहद ऑनर की बात है। मुझे यह ट्रॉफी लेकर काफी खुशी हो रही है और हम आगे और भी मेहनत व लग्न के साथ काम करेंगे।

गौरतलब है कि मुम्बई में शम्स राठौड़ अनोखे रियलिटी शो गली गाइस का भव्य आयोजन करवा चुके हैं जहां चीफ गेस्ट के रूप में बॉलीवुड के महान संगीतकार दिलीप सेन मौजूद थे। इस रियलिटी शो के ज्यूरी मेम्बर्स में एक्टर सलमान शेख, स्नेहा गोगोई, कल्पेश मेहता, निशा देसाई इत्यादि शामिल थे।

दादा साहेब फाल्के फैशन आइकॉन लाइफस्टाइल अवार्ड 2021 के इवेंट मैनेजमेंट और पीआर की जिम्मेदारी फेम मीडिया (वसीम सिद्दीकी और नजमा शेख) द्वारा बखूबी निभाई गई।

————Fame Media

Print Friendly, PDF & Email