आत्मा म्यूजिक ने दिवंगत पंजाबी लीजेंड सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि

आत्मा म्यूजिक ने दिवंगत पंजाबी लीजेंड सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि

आत्मा म्यूजिक ने दिवंगत पंजाबी लीजेंड सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि

म्युज़िक वीडियो की शूटिंग उसी जगह पर की गई है जहां प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर  हत्या हुई थी

दिवंगत पंजाबी रॉक स्टार सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को हुई हत्या ने सभी को हैरान व दुःखी कर दिया था लेकिन उनकी आवाज़ फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है। आत्मा म्यूजिक ने उस पंजाबी लीजेंड सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि पेश करने के लिए एक म्युज़िक वीडियो ‘ए ट्रिब्यूट टू द लीजेंड सिद्धू मूसेवाला’ बनाया है। ए फ़िल्म बाई विकास बाली में गायक सुमित भल्ला ने पंजाबी रॉक स्टार शुभदीप सिंह सिद्धू को श्रद्धांजलि अर्पित की है, जिन्हें उनके स्टेज के नाम सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है। सिद्धू मुसेवाला की मौत एक दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति में हो गई थी।

वसीम कुरैशी और अय्यूब कुरैशी द्वारा निर्मित इस म्युज़िक वीडियो की खास बात यह है कि इसकी शूटिंग उसी जगह पर की गई है जहां प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर दुर्भाग्यपूर्ण हत्या हुई थी। निर्माताओं ने फिल्म ‘ए ट्रिब्यूट टू द लीजेंड सिद्धू मूसेवाला’ को पंजाब के मूसा पिंड में बड़े पैमाने पर शूट किया है और यूनिट ने सिद्धू के घर और आस-पास के इलाकों में शूटिंग की बाकायदा अनुमति भी ली थी।

आत्मा म्यूजिक के वसीम कुरैशी ने बताया कि “दुनिया जानती है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और इसने पंजाब के संगीत और फिल्म इंडस्ट्री के एक अनमोल हीरे की यात्रा पर हमेशा के लिए ब्रेक लगा दिया। भारत और दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों का यह एक बड़ा नुकसान है। आत्मा म्यूजिक के द्वारा हमने सिद्धू मूसेवाला के संगीत को जीवित रखने की पूरी कोशिश की है और यह ट्रीब्यूट तो कम से कम हम अदा कर सकते थे।”

आत्मा म्यूजिक के अय्यूब कुरैशी ने कहा, “सिद्धू मूसेवाला शायद मौजूदा पीढ़ी के सबसे महान पंजाबी कलाकार थे और मैंने उनके प्रशंसकों जैसा क्रेज कभी नहीं देखा। उन्हें पंजाबी कलाकारों के लिए मुख्यधारा के संगीत में प्रवेश दिलाने में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के रूप में माना जाता है।”

आत्मा म्यूजिक के सीईओ करण रमानी कहते हैं “संगीतकार और गीतकार भानु पंडित एक ऐसी रचना के साथ सामने आए हैं जो पंजाबी संगीत और पंजाबी सिनेमा से जुड़े सबसे होनहार और महान गायक, रैपर, गीतकार और अभिनेता के लिए शब्दों से परे है।”

कुरैशी प्रोडक्शंस और आत्मा म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत, ‘ए ट्रिब्यूट टू द लीजेंड सिद्धू मूसेवाला’ विकास बाली द्वारा निर्देशित है और वसीम कुरैशी और अय्यूब कुरैशी द्वारा निर्मित है। गायक सुमित भल्ला और संगीतकार और गीतकार भानु पंडित ने उस अद्वितीय पंजाबी कलाकार के लिए  बेहतरीन श्रद्धांजली दी है। फिल्म के डीओपी लकी हैं और इसे हरमीत एस कालरा द्वारा बखूबी एडिट किया गया है।

आत्मा म्यूजिक ने दिवंगत पंजाबी लीजेंड सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि

Print Friendly, PDF & Email